उत्पाद समीक्षा

good vibes skin care products in hindi

गुड वाइब्स एक बहुत ही अच्छा जाना माना ब्रांड है। इसके सभी प्रोडक्ट अफोर्डेबल होते हैं। इनके प्रोडक्ट पैराबेन फ्री क्रुएलिटी फ्री और सल्फेट फ्री होते हैं। इन प्रोडक्ट को बनाने में किसी भी तरह का हार्मफुल केमिकल का इस्तेमाल नहीं किया गया होता है। इन के सभी प्रोडक्ट को हर स्किन टाइप वालों के लिए बनाया गया है। इन प्रोडक्ट को आप किसी भी ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं।

इससे पहले के आर्टिकल में हमने ड्राई स्किन के लिए फेस वाश के बारे में जानकारी दी है जिसमे हर एक फेस वॉश की पूरी नॉलेज मौजूद है हमारे हिसाब से ये आपके लिए या आपकी फैमली के लिए काफी फायदेमंद आर्टिकल हो सकता है।

गुड वाइब्स स्किन केयर प्रोडक्ट नेम लिस्ट – good Vibes skin care product name list in hindi

  1. गुड वाइब्स रोज हिप डीप क्लींजिंग फेस वॉश (good Vibes Rose hip deep cleansing face wash)
  2. गुड वाइब्स रोज हिप स्किन ग्लो फेस स्क्रब (good Vibes rosehip skin glow face scrub)
  3. गुड वाइब्स रोज हिप स्किन व्हाइटनिंग फेस मास्क (good Vibes Rose hip skin whitening face mask)
  4. गुड वाइब्स रोज हिप स्किन क्लीयरिफाइंग टोनर (good Vibes rosehip skin clarifying toner)
  5. गुड वाइब्स रोज हिप हाइड्रेशन फेस जेल (good Vibes rosehip hydration face gel)
  6. गुड वाइब्स रोज हिप मॉइश्चर रिच फेस क्रीम (good Vibes rosehip moisture rich face cream)
  7. गुड वाइब्स रोज हिप रेडिएंट ग्लो फेस सिरम (good Vibes rosehip radiant glow face serum)

good Vibes skin care product से करे skin care step by step in hindi

स्टेप 1.

गुड वाइब्स रोज हिप डीप क्लींजिंग फेस वॉश (good Vibes Rose hip deep cleansing face wash)

गुड वाइब्स रोज हिप क्लींजिंग फेस वॉश आपके त्वचा के सभी प्रकार की धूल मिट्टी और मेकअप को चेहरे से निकाल देगा। फेस वॉश को इस्तेमाल करने के बाद आपकी स्किन ग्लोइंग और ब्राइट दिखाई देने लगती है। इस फेस वॉश को सभी प्रकार की त्वचा all skin type के लोग इस्तेमाल कर सकते हैं। यह फेसवास आपकी त्वचा के अंदर तक जाकर साफ करता है और साथ ही स्किन को नूरीश भी करता है।

स्टेप 2

गुड वाइब्स रोज हिप स्किन ग्लो फेस स्क्रब (good Vibes rosehip skin glow face scrub)

गुड वाइब्स स्किन ग्लो फेस स्क्रब पैराबेन और सल्फेट फ्री है। इस फेस स्क्रब का टेक्सचर क्रीमी है और इसमें हल्की-हल्की गुलाब की फ्रेगरेंस भी मौजूद है इस फेस स्क्रब के पार्टिकल्स बहुत छोटे होने के कारण यह स्किन को किसी भी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाती है आपके चेहरे पर मौजूद ब्लैक एंड वाइट हेड को निकालकर स्किन को स्मूथ बना देगी इस स्क्रब को हर स्किन टाइप में इस्तेमाल कर सकते हैं इस स्क्रब को इस्तमाल करने के बाद ही आपकी त्वचा को ग्लोइंग बना देगी।

स्टेप 3

गुड वाइब्स रोज हिप स्किन व्हाइटनिंग फेस मास्क (good Vibes Rose hip skin whitening face mask)

गुड वाइब्स का स्किन व्हाइटनिंग फेस मास्क इस फेस मास्को हफ्ते में दो बार इस्तेमाल करें इस विश्वास को अपने चेहरे पर लगाकर 20 मिनट के लिए छोड़ दें 20 मिनट बाद जब आपका फेस सूख जाए तब आप अपने चेहरे को पानी से धो सकते हैं इस फेस मास्को को लगाने के बाद आपको आपकी त्वचा पर कॉलिंग सेंसेशन होगा और डल स्किन वाले इस फेस मास्क को इस्तेमाल करेंगे तो यह उनकी त्वचा को ग्लोइंग ब्राइट फैक्ट देगा।

स्टेप 4

गुड वाइब्स रोज हिप स्किन क्लीयरिफाइंग टोनर (good Vibes rosehip skin clarifying toner)

टोनर आपकी त्वचा के ओपन पोर्स को टाइप करेगा टोनर स्किन को ब्राइट बनाता है और यह त्वचा के पीएच लेवल को बैलेंस करता है स्किन को ब्राइट लुक देता है।

स्टेप 5

गुड वाइब्स रोज हिप हाइड्रेशन फेस जेल (good Vibes rosehip hydration face gel)

गुड वाइब्स का यह जेल स्किन को स्मूथ करेगा ये जेल बहुत ही लाइटवेट फार्मूला है सभी तरह के स्किन टाइप वाले इस जेल का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह जेल स्किन को सपोर्ट फ्री, ब्लैमिश फ्री बनाएगा इस प्रोडक्ट में किसी भी तरह के पैराबेन और सल्फेट का इस्तेमाल नहीं किया गया है।

स्टेप 6

गुड वाइब्स रोज हिप मॉइश्चर रिच फेस क्रीम (good Vibes rosehip moisture rich face cream)

गुड वाइफ का यह क्रीम आपकी त्वचा के ड्राइनेस और डलनेस को हिल करता है डार्क स्पॉट को कम करता है त्वचा को नरेश करता है इस क्रीम का टेक्चर थिक है त्वचा में अप्लाई करने के बाद यह त्वचा में अब्जॉर्ब हो जाता है ड्राइ और डल स्किन वालों के लिए यह बहुत अच्छा मॉइश्चराइजर हो सकता है इसके इनको बहुत अच्छे से हाइड्रेट करता है नोरीश करता है।

स्टेप 7

गुड वाइब्स रोज हिप रेडिएंट ग्लो फेस सिरम (good Vibes rosehip radiant glow face serum)

यह एक बहुत अच्छा सीरम है इस इस इस सिरम को थोड़ा सा अमाउंट लेकर अपने चेहरे पर मसाज करते हुए चेहरे पर अप्लाई करें कुछ ही देर में आपकी त्वचा पर पूरी तरह अब्जॉर्ब होने लगेगा इस सिरम को नाइट टाइम में यूज करें सुबह उठकर आप देखेंगे तो आपकी तो जब बहुत ज्यादा प्लंप महसूस होगी साथ ही कुछ ही दिनों में स्किन के डार्क स्पोर्ट्स लाइट होने लगेंगे । इस सिरम के रेगुलर यूज से आपकी त्वचा ग्लोइंग और रेडियंट हो जाएगी।

यह भी जरूर पढ़ें –

निष्कर्ष (conclusion) –
हमनें good vibes skin care products in hindi इसके बारे में सभी जानकारी देने की कोशिश की है।

आशा करती हूं good vibes skin care products से जुड़ी सभी जानकारियो के बारे में आप अच्छी तरह समझ गए होंगे। इस पोस्ट से रिलेटेड आपके मन में कोई सवाल है? कुछ पूछना चाहते हैं, तो हमें कमेंट में पूछ सकते हैं।

एक छोटा सा निवेदन, अगर आपको यह आर्टिकल हेल्पफुल लगा है और आपके कोई काम आ सका है, तो इसे अपने फ्रेंड्स और फैमिली के साथ शेयर करना ना भूलें।

Note: इस आर्टिकल में बताए गए किसी भी उपचार, तरीकों और उपाय को लोगों तक जानकारी पहुंचाने के लिए लिखा गया है। किसी भी उपाय को अपनाने से पहले पैच टेस्ट करे और अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। अपना हिंदी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी या दावा नहीं करता है।

आर्टिकल को पूरा पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *