shivangi joshi glowing skin: शिवांगी जोशी के इन ब्यूटी टिप्स से आप भी पा सकती है बेदाग त्वचा

shivangi joshi glowing skin, Shivangi Joshi Skincare Routine, शिवांगी जोशी के सीक्रेट ब्यूटी टिप्स से आप भी दिख सकती है उनकी तरह खूबसूरत और पा सकती है चमकती दमकती त्वचा, शिवांगी जोशी टीवी की एक पापुलर एक्ट्रेस है।

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में उनके किरदार नायर को काफी पसंद किया जाता है। वो जितनी बेहतरीन अदाकारा है उतनी ही खूबसूरत भी है।

वैसे अपने कभी सोचा है शिवांगी की खूबसूरती का राज क्या है वो ऐसा क्या करती है की लोग उनको देखने के बाद अपनी नजरे हटा नही पाते है?

अगर नही जानते है तो ये पोस्ट आपके लिए है इस पोस्ट में आज हम आपको बताने वाले है नायर यानी shivangi joshi की खूबसूरती से जुड़े कई राज जिनके बारे में आपको सायद ही पता होगा। तो चलिए आपको बताते है shivangi joshi की सुंदरता का राज।

shivangi joshi glowing skin
shivangi joshi glowing skin

क्या है shivangi joshi के चमकती त्वचा का राज

  1. अपने चेहरे का ग्लो बनाए रखने के लिए शिवांगी जोशी खूब पानी पीती है ताकि उनके चेहरे की चमक बरकरार रहे।
  2. आपको जानकर हैरानी होगी शिवांगी जोशी अपने चेहरे पर साबुन का प्रयोग नहीं करती है। ये बात बिल्कुल सच है बल्कि वो अपने चेहरे को हमेशा फेस वॉश से धोती है।
  3. शिवांगी अपने बालो का बहुत ख्याल रखती है वो अपने बालो को रोज धोती है और कांडिसनर का इस्तेमाल करती है। इसके अलावा बालो को लंबा और मजबूत बनाने के लिए बांध कर रखती है।
  4. शिवांगी फिट रहने के लिए जिम के साथ साथ योग भी करती है जो की उनका वजन बड़ने से रोकता है इसलिए शो में इतनी फिट दिखती है। आपको तो पता ही होगा बाहरी सुंदरता के लिए अंदर से फिट और हेल्दी रखना कितना जरूरी होता है।
  5. डाइट में क्या लेती है शिवांगी ये सवाल तो हर किसी के मन में आता होगा, शिवांगी अपनी डाइट को बहुत गंभीरता से फॉलो करती है। खाने में खर तौर से सीजनल फ्रूट्स को काफी अहमियत देती है।

ये है वो ब्यूटी सीक्रेट जिन्हे अपना कर shivangi joshi अपनी खूबसूरती को बढ़ाती है तो अगर आप भी शिवांगी की तरह सुंदर और ग्लोइंग स्किन चाहते है तो ये ब्यूटी सीक्रेट्स आपके काम आ सकते है।

ग्रीन डाइट से चमकती है shivangi joshi की स्किन

छोटे पर्दे की खूबसूरत एक्ट्रेस नायरा यानी कि shivangi joshi सिर्फ अपनी एक्टिंग से नहीं बल्कि खूबसूरती से भी उनके लाखों दीवाने हैं हालांकि 18 घंटे काम करने के बाद भी टीवी एक्ट्रेस के लिए स्किन केयर करना काफी मुश्किल होता है ऐसे में वह कोई एंड स्मार्ट टिप्स पर काम करते हैं ताकि इस गेम को कोई नुकसान ना हो आज हम आपको बताएंगे एक्ट्रेस shivangi joshi का ब्यूटी सीक्रेट क्या है।

ब्यूटी प्रोडक्ट के अलावा वह हेल्दी ग्रीनलाइट लेती हैं शिवांगी ग्लोइंग स्किन के लिए अग्रिम डाइट में अलग-अलग तरह के जूस लेते हैं ताकि उनकी त्वचा को पोषक तत्व मिल सके आइए बताते हैं वह कौन से ग्रुप ग्रीन जूस है जो shivangi joshi पीते हैं।

इसके लिए आपको चाहिए 2 से 12 केले के चिप्स और तीन चार सैलरी को ग्रैंड करके जूस निकालने इसके बाद इस में काला नमक मिलाकर दिन में 1 से 2 बार पिए इससे आपकी स्किन ग्लो करने लगेगी और साथ ही वजन भी कंट्रोल रहेगा इसके साथ ही shivangi joshi खूब सारा पानी पीती है और अपने आप को है ड्रेस रखती हैं।

एक्सफोलिएट के लिए इस्तेमाल करती है घरेलू उपाय

Shivangi joshi को जब भी टाइम मिलता है वह अपने लिए होममेड घरेलू उपायों को अपनाती हैं। जैसे कि घर का बना फेस पैक, स्क्रब आदि। इन घरेलू उपाय को इस्तेमाल करने के बाद उनकी डल स्किन रेडियंट और ग्लोइंग स्किन में बदल जाती है।

जाने उनके shivangi joshi के स्किन केयर प्रोडक्ट को।

शिवांगी जोशी कहती है कि उन्हें मदर स्पर्श का स्किन केयर प्रोडक्ट काफी पसंद है वह अपनी ग्लोइंग स्किन के लिए सबसे पहले मदर स्पर्श का उबटन लगाती हैं अगर आप भी शिवांगी की तरह अपनी स्किन को ग्लोइंग बनाना चाहती हैं तो इन स्किन केयर प्रोडक्ट का इस्तेमाल कर सकती हैं आइए जानते हैं मदर स्पर्श की उल्टन को लगाना कैसे हैं।

मदर स्पर्श उबटन को आप दूध में मिलाकर लगा सकते हैं या आप चाहे तो पानी की मदद से इसे मिलाकर इस्तेमाल में ला सकती हैं इस उपकरण को 15 से 20 मिनट अपने इस खेल में लगा कर रखें इसके बाद पानी से धो लें।

मदर स्पर्श के बहुत सारे फायदे हैं जैसे यह आपकी त्वचा से डाक स्पॉट ब्लैमिशेज और हाइपर पिगमेंटेशन इन सभी को आपकी स्कैन से हटा देगा।

केसर हल्दी ऑरेंज पील और रोज के गुण से बनाइए उबटन आपकी स्किन प्रॉब्लम को जड़ से खत्म कर देगा और आपकी स्किन को हेल्दी और रेडियंट भी बनाएगा।

टरमरक हीलिंग नाईट ब्यूटीफुल इसमें मैंगो वॉटर मंजिष्ठा मुरैना के गुण से बना नाईट ब्यूटीफुल स्किन के दाग स्पॉट को हटाने कम करने का काम करता है और इसकी इनको रेडियंट बनाता है शिवांगी जोशी कहती हैं कि यह स्किन केयर प्रोडक्ट उनकी पसंदीदा स्किन केयर प्रोडक्ट में से एक है और वह अपनी स्किन को खूबसूरत बनाने के लिए इनका इस्तेमाल करती हैं।

Shivangi joshi के ब्यूटी हैक को करे ट्राई

DIY HACK: शिवांगी जोशी अपने दिया है भाई ब्यूटी हैक के बारे में बताते हुए कहा है कि उनका फेवरिट स्क्रब शहद, ब्राउन शुगर, कॉफी, टोमेटो एंड शुगर इसके अलावा बेसन और दही लगाना पसंद करती हैं।

MAKEUP HACK: मेकअप हैक में उनका सबसे पसंदीदा है वह यह है कि लिप टिंट को वह हाइलाइटर की तरह इस्तेमाल करती है। आप हाईलाइटर खत्म हो जाए और अगर अर्जेंट में आपको हाईलाइटर लगाने की जरूरत पड़े तो आप लिप टिंट में से थोड़ा सा हाईलाइटर लेकर अपने दोनों चिक पर ये लगाइए हाइलाइटर का काम करता है, बहुत ही अच्छा ग्लोइंग लुक देता है।

FAVORITE LIPSTICK HACK: शिवांगी जोशी कहती हैं कि उन्हें न्यूड शेड की लिपस्टिक पसंद है जैसे कि उसमें पिंक, पीच शेड इस तरह के कलर उन्हें काफी ज्यादा पसंद है।

हमने जाना shivangi joshi के ब्यूटी सीक्रेट, ब्यूटी डाइट, ग्लोइंग स्किन का राज और मेकअप हैक्स के बारे में उम्मीद है ये पोस्ट आपको पसंद आया होगा, पसंद आया है इसे अपने फ्रेंड्स और फैमिली के साथ शेयर जरूर करें।

इन्हें भी जाने.

concealer kya kaam karta hai | ghar par

Charcoal peel off mask kayse banaye 

अगर आपको यह पोस्ट पसंद आया है तो इसे अपने फ्रेंड्स और फैमिली के साथ जरूर शेयर करें.

Note: इस आर्टिकल में बताए गए किसी भी उपचार, तरीकों और उपाय को लोगों तक जानकारी पहुंचाने के लिए लिखा गया है किसी भी उपाय को अपनाने से पहले पैच टेस्ट करे और अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें.

Leave a Comment

मुल्तानी मिट्टी से बढ़ाएं चेहरे का गोरापन सामंथा रूथ प्रभु की बढ़ती खूबसूरती और चमकदार त्वचा का राज शादी से पहले इस फेस मास्क से बनाएं खूबसूरत चेहरा दुर्घटना के बाद ऋषभ पंत का हेल्थ अपडेट सुपरस्टार थलापति विजय का फिटनेस सीक्रेट चेहरे पर ओवरनाइट शहद लगाने के ब्यूटी टिप्स मलाई जैसी स्किन के लिए चेहरे पर लगाएं मलाई सर्दी के मौसम में डाइट प्लान क्या होना चाहिए सर्दियों में मुल्तानी मिट्टी और शहद के फायदे केक खाने के फायदे