savli skin valo ke liye foundation | सांवली (डस्की) स्किन टोन वाली महिलाओं के लिए Maybelline fit me फाउंडेशन

आज हम savli skin valo ke liye foundation| सांवली (डस्की) स्किन टोन वाली महिलाओं के लिए Maybelline fit me फाउंडेशन इसके बारे में जानने वाले है। जिससे सावली स्किन वालो को अपनी स्किनटोन के लिए बेस्ट फाउंडेशन चुनने में मदद मिल सके।

अगर आपका स्किन टोन भी डार्क है, अगर आपको भी डस्की स्किन टोन के लिए सबसे अच्छा फाउंडेशन नहीं मिल रहा है तो नीचे दिए गए फाउंडेशन की लिस्ट में से फाउंडेशन चुनकर अपनी सही स्किन टोन का फाउंडेशन इस्तेमाल में ला सकती हैं।

कई ब्रांड है जिन्होंने डस्की स्किन टोन को ध्यान में रखकर उनके लिए प्रोडक्ट उपलब्ध कराना शुरू कर दिया है। आज हमारे साइट apnahindi.in में savli skin valo ke liye foundation, सांवली (डस्की) स्किन टोन वाली महिलाओं के लिए Maybelline fit me फाउंडेशन की जानकारी ले कर आए है।

इस आर्टिकल में हम सांवली त्वचा के लिए फाउंडेशन के कुछ ऑप्शन को जानेंगे। डस्की और डार्क स्किन टोन वालों के लिए बाजार में कई शेड्स के फाउंडेशन उपलब्ध है। अपने लिए सही मेकअप प्रोडक्ट चुनना बहुत मुश्किल का काम है।

अगर हम सही मेकअप प्रोडक्ट चुनकर मेकअप करते हैं तो ही सही लुक पा सकते हैं। मेकअप में फाउंडेशन का मुख्य स्थान होता है। अक्सर सांवली स्किन वालों को स्किन टोन और बॉडीटोन के हिसाब से सही प्रोडक्ट नहीं मिल पाता है।

भारतीय महिलाओं को ज्यादातर इस परेशानी का सामना करना पड़ता है, अपने स्किन टोन का फाउंडेशन ना मिलने के कारण किसी और का किसी और स्किन टोन का फाउंडेशन लेना पड़ता है।

अगर आप भी सांवली स्किन टोन होने के कारण सही फाउंडेशन शेड नहीं चुन पा रही हैं, तो नीचे दिए गए फाउंडेशन शेड्स आपकी समस्या को दूर कर देंगे।

तो चलिए जानते है सावली (डस्की) स्किन टोन वालों के लिए बेस्ट फाउंडेशन के बारे में..

सांवली (डस्की) स्किन टोन वाली महिलाओं के लिए Maybelline fit me फाउंडेशन

ये भी पढ़ें –

savli skin valo ke liye foundation का नाम और शेड्स नंबर

savli skin valo ke liye foundation
savli skin valo ke liye foundation
  • मेबलिन न्यूयॉर्क फिट मी 330 टॉफी
  • मेबलीन न्यूयॉर्क फिट मी 332 गोल्डन कैरेमल
  • मेबलीन न्यूयॉर्क फिट मी 335 क्लासिक टेन

1. savli skin valo ke liye foundation – मेबलिन न्यूयॉर्क फिट मी 330 टॉफी

ब्रांड मयबेलाइन कवरेज मीडियम रंग बेज हल्का बदामी स्किन टोन मीडियम प्राइस 224

विशेषताएं यह एक मैट+पोरलेस फाउंडेशन है, स्किन को नेचुरल लुक देता है, यह लिक्विड फाउंडेशन मीडियम कवरेज प्रदान करता है, नॉर्मल टू ऑइली स्किन वालो के लिए बेस्ट फाउंडेशन है, इस फाउंडेशन को लगाने के बाद यह आपके चेहरे को मैट फिनिश देता है, इस फाउंडेशन का बेहतरीन रिजल्ट पाने के लिए इसे Maybelline के मास्टर प्राइम प्राइमर लगाने के बाद उपयोग में लाएं।

2. savli skin valo ke liye foundation – मेबलीन न्यूयॉर्क फिट मी 332 गोल्डन कैरेमल

ब्रांड मेबिलिन कवरेज मीडियम स्किन टोन मीडियम – प्राइस 549

विशेषताएं यह एक पंप फॉर्मेट के बॉर्डर में उपलब्ध है इससे फाउंडेशन को खासतौर पर भारतीय स्किन टोन के लिए बनाया गया है। यह फाउंडेशन बहुत ही लाइटवेट है। फाउंडेशन नॉरमल टू ऑइली स्किन वालो के लिए बेस्ट फाउंडेशन है, ये फाउंडेशन मैट फिनिश भी देता है, यह फाउंडेशन एसपी f 22 के साथ उपलब्ध है ताकि त्वचा के ऑयल को कंट्रोल कर सके और नेचुरल मैट फिनिश दे सके। नेचुरल लुक पाने के लिए इस फाउंडेशन का उपयोग कर सकते हैं यह लिक्विड फाउंडेशन मीडियम कवरेज देता है।

3. savli skin valo ke liye foundation – मेबलिन न्यूयॉर्क फिट मी 330 टॉफी

ब्रांड मेबिलाइन कवरेज मीडियम रंग एसपी f22 के साथ 335 क्लासिक टेन स्किन टोन मीडियम टू डार्क डार्क प्राइस 474

विशेषताए मेबिलीन फिट मी में लिक्विड फाउंडेशन एसपीएफ22 के साथ उपलब्ध है और साथ ही मैट फिनिश देता है। यह लिक्विड फाउंडेशन पंप फॉर्मेट में है यह एक बहुत अच्छा मैट फिनिश फाउंडेशन है, यह फॉर्मेशन नेचुरल लुक देता है, इस फाउंडेशन को मीडियम टू डार्क स्किन टोन वाले इस्तेमाल कर सकते हैं, फाउंडेशन आपको मीडियम कवरेज देगा साथ ही सूर्य से निकलने वाली हानिकारक किरणों से त्वचा की रक्षा करेगा।

Read more –

FAQs. savli skin valo ke liye foundation

प्रश्न 1. सांवली स्किन वाले के लिए कौन सा फाउंडेशन अच्छा है

उत्तर- अगर आपका स्किन टोन गेहुआं या मीडियम है, तो आप मेबिलिन न्यू यॉर्क फिट मी 220 नेचुरल बेज फाउंडेशन का इस्तेमाल कर सकते हैं।

गेहुआ रंग के स्किन टोन वालों के लिए में मेबिलिन न्यू यॉर्क फिट मी 220 नेचुरल बेज फाउंडेशन अच्छा रह सकता है।

अगर आपका भी स्किन टोन गेहुआ हैं, तो यह फाउंडेशन आपको काफी पसंद आयेगा है।

सावली स्किन के ऊपर मेबिलिन न्यू यॉर्क 220 नेचुरल बेज शेड का फाउंडेशन नेचुरल लुक देगा।

यह फाउंडेशन मीडियम कवरेज देता है और साथ ही स्किन के पोर्स को फिल कर देता है।

यह फाउंडेशन नेचुरल मीडियम कवरेज देता है गेहुआ स्किन टोन वालों के लिए बेस्ट फाउंडेशन हो सकता है।

यह फाउंडेशन स्किन टोन को मैच करके फ्लालेस फिनिश देता है। रंग – नेचुरल वेज, ब्रांड – मेबिलाइन, स्किन टोन – गेहुआं, कवरेज – मीडियम

प्रश्न 2. कौन सा फाउंडेशन अच्छा होता है

उत्तर- मेबिलिन फिट मी पोरलेस फाउंडेशन इंडियन स्किन टोन के लिए सबसे अच्छा फाउंडेशन है।

इस फाउंडेशन के बहुत सारे शेड्स अवेलेबल है। सभी तरह की स्किन टोन के लिए मेबिलिन के शेड्स अवेलेबल भी है।

यह नॉर्मल टू ऑयली स्किन टोन वालों के लिए बेस्ट फाउंडेशन है। अगर आपकी स्किन बहुत ज्यादा ऑयली है और टी जोन में बहुत ज्यादा ऑयल आता है, तो इस फाउंडेशन को एक बार ट्राई करके जरूर देखें।

मीडियम कवरेज के साथ यह फाउंडेशन आपको मैट फिनिश देगा। बहुत ही लाइटवेट फाउंडेशन है और यह बजट फ्रेंडली भी है।

प्रश्न 3. सावली त्वचा के लिए मेकअप कैसे करे?

उत्तर- सांवली त्वचा की महिलाओं को मयबीलीन फिट मी मैट एंड पोरलेस फाउंडेशन का इस्तेमाल करना चाहिए।

इस फाउंडेशन में आपको कई सारे शेड्स मिल जाते हैं, साथ ही यह बजट फ्रेंडली भी है जो मात्र ₹350 की प्राइस में आपको अपने स्किन टोन के हिसाब से मिल जाएंगे।

सांवली त्वचा वाली महिलाओं को नट मेग एंड दीप ब्राउन, एक्सप्रेसो जैसे शेड्स का इस्तेमाल करना चाहिए। जिससे मेकअप नेचुरल लगेगा।

निष्कर्ष (conclusion)

हमने savli skin valo ke liye foundation सांवली (डस्की) स्किन टोन वाली महिलाओं के लिए Maybelline fit me फाउंडेशन इसमें आपको जानकारी देने की कोशिश की है।

उम्मीद है आपको यह आर्टिकल ऑयली स्किन बालों के लिए बेस्ट फाउंडेशन पसंद आया होगा। अगर आपको यह पोस्ट हेल्पफूल लगा है, तो इसे अपने फ्रेंड्स और फैमिली के साथ जरूर शेयर करें।

Note: इस आर्टिकल में बताए गए किसी भी उपचार, तरीकों और उपाय को लोगों तक जानकारी पहुंचाने के लिए लिखा गया है। किसी भी उपाय को अपनाने से पहले पैच टेस्ट करे और अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। अपना हिंदी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी या दावा नहीं करता है।

Leave a Comment

मुल्तानी मिट्टी से बढ़ाएं चेहरे का गोरापन सामंथा रूथ प्रभु की बढ़ती खूबसूरती और चमकदार त्वचा का राज शादी से पहले इस फेस मास्क से बनाएं खूबसूरत चेहरा दुर्घटना के बाद ऋषभ पंत का हेल्थ अपडेट सुपरस्टार थलापति विजय का फिटनेस सीक्रेट चेहरे पर ओवरनाइट शहद लगाने के ब्यूटी टिप्स मलाई जैसी स्किन के लिए चेहरे पर लगाएं मलाई सर्दी के मौसम में डाइट प्लान क्या होना चाहिए सर्दियों में मुल्तानी मिट्टी और शहद के फायदे केक खाने के फायदे